प्रशांत मे लगी Hate story2

clip
फिल्‍म 'हेट स्‍टोरी 2' का उद्देश्य एडल्ट दर्शकों के लिए एडल्ट मसाला परोसना है, और कहानी को एक लड़की के प्रतिशोध की लाइन पर रखना है. बिल्कुल उसी तरह जैसे हेट स्टोरी की पावली डैम ने किया था.
हेट स्‍टोरी की सीक्‍वल होने के कारण इस फिल्‍म में भी पहले प्रेमी के साथ सेक्स सीन और फिर जब बदला लेने की बारी आती है तो अपने जिस्म का इस्तेमाल. हिंदी सिनेमा के एडल्ट सर्टिफिकेट मिलने वाली आखिरी सीमा तक जाने वाले बोल्ड सीन हैं. इस तरह के सिनेमा के शौकीनों के लिए एक और फिल्म का तोहफा लेकर आई है.
इस फिल्‍म में युवा और आधुनिक लड़की सोनिका (सुरवीन चावला) एक ताकतवर और भ्रष्ट नेता मंदार (सुशांत सिंह) की रखैल है। मंदार को सोनिका बिलकुल नहीं चाहती है, लेकिन उससे डरती है। सोनिका का मंदार शारीरिक शोषण करता है और मानसिक रूप से परेशान करता है. सोनिका की एक दादी वृद्धाश्रम में है। उस दादी को जान से मारने की धमकी देते हुए सोनिका का मंदार शोषण करता रहता है.
सोनिका को अक्षय (जय भानुशाली) से प्रेम हो जाता है. वह उसके साथ गोआ भाग जाती है. मंदार को जब पता चलता है तो वह भी अपने साथियों के साथ गोआ पहुंच जाता है और अक्षय की हत्या कर देता है। सोनिका को वह जिंदा गाड़ देता है. किस तरह से सोनिका बच निकलती है और मंदार एंड कंपनी से अपना बदला लेती है ये फिल्म का सार है.
सोनिका के अतीत के बारे में भी ज्यादा नहीं बताया गया है कि वह मंदार के चंगुल में कैसे फंसी? मंदार उसका शोषण क्यों करता है? केवल एक जगह सोनिका की दादी से एक संवाद बुलवा दिया गया है कि सोनिका के मां-बाप के मरने के बाद मंदार ने उसे पाला, लेकिन कहानी की मुख्य बात को इतना चलताऊ तरीके से निपटाना अखरता है.
भारत में एडल्ट फिल्मों का बड़ा बाजार रहा है और हेट स्टोरी को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हाल के दिनों में रागिनी एमएमएस-2 को भी पसंद किया गया. यानी ऐसा ऑडियंस तैयार हो गया है जो इस तरह की बोल्ड फिल्मों को पसंद करता है. इस फिल्‍म ने कही दर्शकों को मसाला दिया तो कहीं निराश भी किया.



Comments