सहरसा में हत्या ! पूरी खबर...





बिहार के सहरसा में दिनोंदिन सुशासन की सरकार की धमका खत्म होती जा रही है। इस वजह से अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और हर रोज अपराधी अपराध को घटना को अंजाम गुम हो जा रहे हैं.सोमवार को सहरसा के कोसी चौक पर हथियारों से लैस बदमाशो ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवक मोनू सिंह (27) को घेरा और मारपीट करते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और बाजार बंद करा कई जगहों पर सड़क जाम कर दिये। मृत मोनू गौतम नगर में बंफर चौक के पास रहता था। एसपी राकेश कुमार ने कहा कि आपसी विवाद में युवक की हत्या हुई है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मृतक के भाई गोलु ने बताया कि वह सोमवार को अपने भाई के साथ बाइक से जा रहा था। इसी दौरान कोसी चौक एटीएम के पास दर्जनों की संख्या में बदमाशों ने घेरकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव के दौरान पहले तो बदमाशों ने उसके भाई मोनू पर लाठी डंडे से हमला कर दिया और उसके बाद गोली मार दी।




 इधर घटना से आक्रोशित युवकों ने जगह-जगह सड़क जाम कर बाजार बंद करा दिये। आक्रोशित युवक नर्सिंग होम में शव को रोककर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जिसके बाद जनप्रतिनिधि और सहरसा एसपी के आश्वासन पर देर शाम रोड जाम समाप्त हुआ।

Comments