सिमरी बख्तियारपुर के नंबर वन स्कूल में एडमिशन शुरू, जल्दी करे

नये सत्र 2019 - 20 के नामांकन शुरू




प्रतिनिधि, सिमरी बख्तियारपुर
सहरसा जिला अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर मे बीते कई वर्षों में प्राइवेट स्कुलो के नाम पर लूट की दुकान खुल गई है।महंगे किताब, महंगे ट्रांसपोर्ट सेवा से लेकर मनमाना होस्टल फीस सिमरी बख्तियारपुर के आम लोगो की नियति में शामिल हो गया था।परंतु बीते कुछ माह पूर्व सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत रायपुरा मे खुला द ग्रीन प्लानेट स्कूल स्कुलो की भीड़ में ओपनिंग के कुछ दिनों बाद से ही आम लोगो की जुबान पर छा गया है।

महंगे किताबो की लूट भरी स्कूली दुनिया से दूर NCERT पैटर्न पर आधारित पुस्तको को सिलेबस में शामिल कर द ग्रीन प्लानेट ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करा दी है।

इसके साथ ही उच्चतम स्तर की शिक्षण व्यवस्था से लेकर सस्ते ट्रांसपोर्ट सेवा ने इस स्कूल को पहले पायदान पर खड़ा कर दिया है।बड़े बैनर के नाम पर हो रहे लूट से दूर यह बख्तियारपुर का पहला स्कूल है जिसमे छोटे - छोटे बच्चों से लेकर बड़े - बड़े बच्चो कोको उचित मार्गदर्शन दिया जाता है।

इसके अलावे स्कूल में होस्टल की व्यवस्था उपलब्ध है।बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए योग करवाये जाते है।जिससे बच्चों को समुचित विकास होता है।

इसके साथ ही ग्रीन प्लानेट स्कूल अपने नाम के अनुरूप नेचर फ्रेंडली स्कूल है।स्कूल की ओर से हमेशा वृक्षो को लगाने पर जोर दिया जाता है।

बीते दिनों बिहार सरकार के वन महोत्सव के दौरान सकुल ने सैकड़ो वृक्ष लगा पत्र - पत्रिकाओं में जगह पाई।ज्ञात हो कि बीते दो जून को प्रसिद्ध गायिका मैथिली ठाकुर ने द ग्रीन प्लानेट का उद्घाटन किया था।


 GPS की विशेषतायें..
◆ सिमरी बख्तियारपुर में पहली बार एनसीईआरटी के किताबों के द्वारा शिक्षण व्यवस्था

◆ वाईफाई कनेक्टिविटी से लैश स्कूल कैंपस
◆ प्रत्येक वर्ग में लिमिटेड सीट
◆ गायन एवं नृत्य के लिए अतिरिक्त साप्ताहिक क्लास        ◆ कंप्यूटर क्लासेज की व्यवस्था
◆  लाइब्रेरी सहित साप्ताहिक टेस्ट की व्यवस्था
◆ ऑनलाइन अटेंडेंस सिस्टम
◆ पूरा स्कूल कैंपस सीसीटीवी कैमरे की निगरानी मे
◆ स्मार्ट क्लासेज से युक्त सिमरी बख्तियारपुर का पहला स्कूल


इसलिए समय ना गंवाये और अपने बच्चों सहित परिचितों के बच्चों को जोड़े ग्रीन प्लेनेट स्कूल से जोड़े।स्कूल से जुड़ी जानकारी के लिए 7070 85 7070 पर जानकारी प्राप्त कर सकते है।




Comments